Highest paid south actorsHighest paid south actors image source:-X

आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से जानेगे की Highest paid south actors कौन है? और कितना चार्ज करते है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Highest paid south actors की लिस्ट को देखकर होंगे हैरा।

ROCKING STAR YASH
अगर आप फिल्मों के दीवाने है, तो इस एक्टर ने आपको अपनी “रॉकी भाई” वाली लुक और एक्टिंग दोनों आपके दिमाग़ मे छोड़ गया होगा। जी हाँ दोस्तों हैं बात कर रहे है साउथ सुपर स्टार “YASH” की।

Highest paid south actors
Image source:-X


यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ था। YASH ने अपनी फिल्मी करियर मे बहुत सी हिट फिल्मो मे काम किया है। लेकिन इनकी लोकप्रियता KGF फ़िल्म से हुई।
प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनने वाले फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 में इनका शानदार अभिनय, फिल्मी अंडरवर्ल्ड को नेक्स्ट लेवल पर ले गया।
YASH कितना फीस चार्ज करते है?
“ROCKING YASH”, “KGF CHAPTER 2” के बाद है, Highest paid actors की लिस्ट मे है, इस फ़िल्म के बाद है इनकी लोकप्रियता पुरे भारत मे सर्वाधिक हुई।
Yash अपनी एक फिल्म के लिए 60 करोड़ से 100 करोड़ तक चार्ज कर सकते है। Highest paid actors की लिस्ट मे yash   साउथ इंडस्ट्री की ओर से 10वें नबर पर आते है।

Highest paid actors की लिस्ट मे महेश बाबू।

MAHESH BABU
महेश बाबू टॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चार्मिंग एक्टर है। साउथ इंडस्ट्री की तरफ से इन्होने एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। महेश बाबू का जन्म 9 अगस्त 1975 मद्रास मे हुआ था।

Highest paid south actors
Image source:-X


इनकी लोकप्रियता पूरे भारत भर में कई सालो से है। महेश बाबू अपने जीवन काल में बहुत सारे सफल फिल्मे देने के कारण है पहचाने जाते है। ये Highest paid actors की लिस्ट मे महेश बाबू कई सालो है।
साउथ इंडस्ट्री की ओर से ये सबसे ज्यादा पैसा लेने वाले एक्टरो की लिस्ट मे ये 9th नंबर पर आते है। महेश बाबू अपनी एक फ़िल्म के 80 करोड़ से लेकर 100 करोड़ तक चार्ज कर सकते है।

Highest paid south actors:- राम चरण कितना लेते है फीस?

RAM CHARAN 

मेगा स्टार चिरंजीवी को कौन नहीं जनता, राम चरण, चिरंजीवी के बेटे है, इसलिए इनका फिल्मी करियर बहुत कम उम्र में शुरू हुआ। लेकिन रामचरण को असली पहचान अपने एक्टिंग और अपने मेहनत से मिली है।

Highest paid south actors
Image source:-X


Dhruva और RRR जैसी फिल्मों से उनकी लोकप्रियता पूरे भारत में सर्वाधिक हुई। रामचरण एक्टर, डायरेक्टर तथा लेखन भी है। राम चरण इंडिया की फ़ोबर्स की 100 सूची मे भी शामिल है।
रामचरण ने कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारो को जीता है, रामचरण अपनी एक फ़िल्म के लिए 90 करोड़ से 100 करोड़ तक चार्ज करते है।
इसके अलावा राम चरण साउथ इंडस्ट्री की ओर से Highest paid actors की लिस्ट में आठवें नंबर पर आते हैं।

Highest paid south actors:- जूनियर एनटीआर कितना करते है चार्ज अपने फ़िल्म कि।

JUNIOR NTR 

अपने एक्शन और बेहतरीन एक्टिंग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले ये तेलुगू के यह महान अभिनेता है। जिन्हें हम जूनियर एनटीआर के नाम से भी जानते हैं।

Highest paid south actors
Image source:-X


जूनियर एनटीआर ने अपनी करियर में बेहतरीन फिल्में देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई। जूनियर एनटीआर तेलुगू इंडस्ट्री के महान अभिनेता और राजनीतिज्ञ एन टी रामा राव के पोते हैं।
जूनियर एनटीआर ने जनता गैरेज और RRR जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है। RRR movie के बाद इनका रुतबा एक अलग पैमाने पर ले गया। जूनियर एनटीआर अब अपने फिल्मों के लिए 100 करोड़ तक चार्ज कर सकते हैं।

Highest paid south actors:- अल्लू अर्जुन कि फ़िल्म इनकम क्या है।
ALLU ARJUN

अल्लू अर्जुन को भला कौन नहीं जानता है। यह वह स्टार है जिन्हें पूरे भारत भर में स्टाइलिश स्टार और यूथ आइकॉन के नाम से जाना जाता है। लेकिन हाल ही में आई फिल्म।

Highest paid south actors
Highest paid south actors
Image source:-X


“पुष्पा द राइज – पार्ट वन”, के वजह से अब इन्हें पुष्पा भाऊ के नाम से भी जाना जाता है। यह फिल्म इतनी अधिक हिट हुई की इस की आगे की जानने के लिए “पुष्पा द रूल -भाग 2” का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।
अल्लू अर्जुन के स्टाइल और बेहतरीन डायलॉग के अंदाज से लोग इन्हें बहुत अधिक पसंद करते हैं आज के समय में अल्लू अर्जुन लगभग 100 करोड़ से 125 करोड़ प्रति फिल्म चार्ज कर सकते हैं।और Highest paid actors कि लिस्ट मे शामिल है।
अल्लू अर्जुन एक बेहतरीन डांसर और एक्टर है ही, साथ मे तेलगु इंडस्ट्री की तरफ से, सबसे अधिक चार्ज करने वाले एक्टरों में पांचवें स्थान पर आते हैं।
अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविन्द एक बड़े डायरेक्टर है। रामचरण और अल्लू अर्जुन चचेरे भाई हैं। रामचरण के पिता मेगा सुपरस्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन के चाचा है।

Highest paid actors: इन सभी एक्टर्स कि कुछ बड़ी फ़िल्में।

रॉकिंग स्टार यश
– K.G.F: चैप्टर 2 
– K.G.F: चैप्टर 1 
– मिस्टर एंड मिसेज रामचरी 
– मास्टर पीस 
– संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड 
– गजकेसरी 
– गूगली 
– राजा हुली 

महेश बाबू
– सरिलेरु नीकेव्वारु 
– सरकारू वारी पाटा 
– गुंटूर कारम 
– महर्षि 
– भारत अने नेनु 
– श्रीमंतुडु 
– डुकुडु 
– बिजनेसमैन 

राम चरण
– RRR 
– रंगस्थलम 
– मगधीरा 
– ध्रुवा 
– विनय विदेया राम 
– येवडु 
– नायक 
– रचचा 

एन. टी. रामा राव जूनियर
– RRR 
– जय लव कुश 
– जनता गैराज 
– नन्नकु प्रेमथो 
– अरविंदा समेथा वीरा राघव 
– यामादुंगा 
– धम्मू 

अल्लू अर्जुन
– पुष्पा: द राइज़ – पार्ट 1 
– अला वैकुंठपुरमलो 
– सरैनोडु 
– डीजे (दुव्वादा जगन्नाधम) 
– लक्की द रेसर 
– सूर्या द सोल्जर 
– डेंजरस खिलाड़ी 1 
– डेंजरस खिलाड़ी 2 

यह भी पढ़े:-

GOAT Movie:- “ग्रेटेस्ट ऑफ़ आल टाइम, के बाद, बनेगें राजनीती मे हीरो।

Tumbbad Movie :- फिर से सिनेमा घरों मे….

Yudhra movie: बॉलीवुड की ओर से एक और “kill”।

Chhaava:- पुष्पा-2 को टक्कर देने आ रही है छावा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *