Sector 36 movieSector 36 movie image source:-X

“Sector 36 Movie” नाम की वेब सीरीज, जो 13 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है, एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस सीरीज में विक्रांत मैसी सीरियल किलर के रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही दीपक डोबरियाल पुलिस अधिकारी के रोल में उनका पीछा करते दिखाई देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sector 36 Movie ट्रेलर रिलीज

दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। उन्होंने इससे पहले “स्त्री 2” को भी डायरेक्ट किया था। “स्त्री 2” के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है। इस सीरीज को 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Sector 36 Movie: स्टारकास्ट

इस सीरीज में विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल, आकाश खुराना, दर्शन जरीवाला, बहारुम इस्लाम, और इप्शिता चक्रवर्ती सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कहानी

Sector 36 Movie की कहानी एक खौफनाक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चों को अपना शिकार बनाता है। ट्रेलर की शुरुआत में विक्रांत मैसी एक बच्चे को कंबल ओढ़ाकर बहलाते नजर आते हैं। इसके बाद सीरियल किलिंग के भयावह दृश्य दिखाए जाते हैं, जिनमें कई मानव कंकाल मिलने की घटना भी शामिल है।

Sector 36 movie की क्या है सच्ची घटना

नोएडा के निठारी गांव में 2006 में घटी एक भयावह घटना पर आधारित है। उस समय एक घर में कई मानव कंकाल पाए गए थे, और वहां रहने वाले व्यक्ति को सीरियल किलर बताया गया था। इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। नोएडा के निठारी गांव में कोठी नंबर -D5 मकान में एक ऐसा वाक्य देखो ना को मिला जिसने ना सिर्फ देश के लोगो,दुनिया भर मे तबाही मचा के रख दी।

यह बात 2006 की है जब पुलिस को उस घर में ढेर सारे मानव कंकाल देखने को मिले कंकालों की संख्या इतनी अधिक थी कि गिनते गिनते पुलिस वालों की हालत खराब हो गई। जब पुलिस ने पता लगाया तो पता चला मामला क्या था, वहां पर किसी टाइम एक सीरियल किलर रहता था। जिसे हम कह सकते हैं वह पिशाच या नरभक्षी भी था। यहां घटना लोगों के रूह हिला देने वाले घटना थी इसी घटना पर आधारित एक movie आ रही है। जिसका नाम sector 36 है। इसके केस के विकटम सीरियल किलर का रोल विक्रांत मैसी निभा रहे है।

पुलिस की तहकीकात

दीपक डोबरियाल, पुलिस अधिकारी की भूमिका में, इन हत्याओं के पीछे छिपे रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं। 10 साल पुराने एक केस के सुराग उन्हें विक्रांत मैसी तक ले जाते हैं। हालांकि विक्रांत मैसी को पकड़ लिया जाता है, लेकिन उनके व्यवहार से पुलिस अधिकारी भी उलझन में पड़ जाते हैं।

विक्रांत मैसी के लिए चुनौतीपूर्ण रोल

विक्रांत मैसी ने पहले भी कई दमदार किरदार निभाए हैं, लेकिन यह पहला मौका है जब वह एक सीरियल किलर का खतरनाक और खूंखार रोल निभा रहे हैं। इस रोल को निभाना उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण काम होगा।

Sector 36 movie कितनी चैलेंजिंग होगी विक्रांत के लिए।

12वीं फेल जैसी सुपरहिट मूवी में काम करने के बाद विक्रांत मैसी एक नेगेटिव रोल प्ले करने जा रहे है। विक्रांत को और भी सीरीज में अलग-अलग किरदार में देखा गया है। लेकिन विक्रांत को कभी ऐसे खूंखार और हैवानियत भरी रोल में नहीं देखा गया है। सीरियल कलर का रोल विक्रांत के लिए चैलेंजिंग साबित हो सकता है। हाल ही में आई फिल्म kill में हमने देखा राघव ने अपने नेगेटिव रोग से कैसे फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बना ली है। विक्रांत मैसी पहली बार इस तरह के ब्रूटल अंदाज मे नजर आएंगे। देखना यह है दीपक मैसी का इस सीरियल किलर अंदाज देखा लोगों में क्या माहौल बनता है।

अब देखना यह है कि विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की जोड़ी इस सीरीज में दर्शकों को कितना प्रभावित करती है। Sector 36 Movie 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी।

यह भी पढ़े।

Highest paid south actors:- जाने साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने … ?

Highest paid Bollywood actors:- बॉलीवुड मे सबसे महंगा सितारा कौन?

Singham Again:- एक बड़े पैमाने पर रिलीज़ के लिए तैयार।

GOAT Movie:- “ग्रेटेस्ट ऑफ़ आल टाइम, के बाद, बनेगें राजनीती मे हीरो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *