Pushpa 2

Highlights

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Pushpa: The Rise

Pushpa 2: The Rule, पिछले कुछ सालो से साउथ की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पे रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, और साउथ फिल्मो को हिंदी भाषी राज्यों में खूब पसंद किया जाने लगा है जिसके वजह से साउथ की कई फिल्मे Bollywood के फिल्मो को पीछे छोड़ते हुए नंबर  1 बनी थी । ऐसी कड़ी में 17 दिसंबर 2021 को पुष्पा सिनेमाघरो में  रिलीज़ हुयी थी जिसमे मेन किरदार में साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना थी इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था, और फिल्म की दीवानगी युवाओ में छा गयी थी लोगो ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 373 करोड़ की कमाई किया था। मई 2021 में ही मेकर्स ने अनाउंस किया था की ये फिल्म दो भागो में आएगी, अगला पार्ट 2022 में आने की संभावना थी लेकिन उसी समय KGF चैप्टर 2 आ गयी थी, उसी समय एक गलत न्यूज़ फ़ैल गया था की क्गफ और  Pushpa 2: The Rule की स्टोरी लाइन एक जैसा है , तो डारेक्टर ने उसी समय निर्णय किया था की पुष्पा 2 की स्टोरी को दुबारा लिखेंगे ताकि लोगो को फिल्म में एक अलग मजा मिले । और अब Pushpa 2: The Rule का रिलीज़ तारीख आ गया जिसका लोगो को बहुत समय से इंतज़ार था।

Pushpa 2

 

Pushpa 2: The Rule

Pushpa 2: The Rule  एक तेलगु फिल्म है जो एक्शन ड्रामा से भरपूर है, जिसको डायरेक्ट सुकुमार ने किया है और प्रोडूस Mythri Movie Makers ने  किया है। इस फिल्म को 500 करोड़ में बनाया गया है, और इसके मेकर्स का मानना है की Pushpa 2: The Rule , Pushpa 1 से भी जयदा लोगो को पसंद आएगा।

Category Details
Directed by Sukumar
Written by Sukumar
Produced by Naveen Yerneni, Yalamanchili Ravi Shankar
Starring Allu Arjun, Fahadh Faasil, Rashmika Mandanna
Cinematography Miroslaw Kuba Brozek
Edited by Karthika Srinivas, Ruben
Music by Devi Sri Prasad
Production Companies Mythri Movie Makers, Sukumar Writings
Distributed by Red Giant Movies (Tamil Nadu), Mysore Talkies (Karnataka), LGF Studios (Kerala), T-Series Films & AA Films (North India), Yash Raj Films (Overseas)
Release Date 15 August 2024
Country India
Language Telugu
Budget ₹500 crore

Pushpa 2: The Rule के किरदार 

Pushpa 2: The Rule ने पहली फिल्म की सफलता और अल्लू अर्जुन और सुकुमार की लोकप्रिय जोड़ी की वापसी के कारण तेलुगु सिनेमा के प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है। फिल्म के तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होनी है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाया गया है, जबकि फहद फासिल ने प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। बाकी कलाकारों में रश्मिका मंदाना, धनंजय, अनसूया भारद्वाज और प्रकाश राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Actor Character
Allu Arjun Pushpa Raju Molleti
Fahadh Faasil SP Bhanwar Singh Shekhawat IPS
Rashmika Mandanna Srivalli, Pushpa’s wife
Jagapathi Babu
Prakash Raj Mangalam Prakash
Sunil Mangalam Srinu
Anasuya Bharadwaj Mangalam Dakshayani, Mangalam Srinu’s wife
Rao Ramesh MP Bhumireddy Siddappa Naidu
Dhananjaya Jaali Reddy
Shanmukh Jakka Reddy
Ajay Molleti Mohan, Pushpa’s elder half-brother
Sritej Pushpa’s second elder step-brother
Kalpalatha Parvatamma, Pushpa’s mother

Pushpa 2: The Rule Trailer

 

 

 

By Vijay Mark

मैं The News Ark में राजनीति, प्रौद्योगिकी और नौकरी से संबंधित समाचार लेख लिखता हूं और मुख्य संपादक के रूप में भी काम करता हूं, किसी भी प्रश्न या जानकारी के लिए contact@thenewsark.com पर मेल करें।

Comments are closed.