CRAKK : Jeetega to jiyega film(2024)CRAKK : Jeetega to jiyega film(2024)

यह फिल्म 2024 की भारतीय हिन्दी भाषा की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है जो इस फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त और निर्माता vidyut jammwal है इस फिल्म के तहत vidyut jammwal द्वारा निर्मित है इस फिल्म में विद्युत् जामवाल, नोरा फतेही, एमी जैक्सन, अर्जुन रामपाल और कई सारे अभिनेता और अभिनेत्री नज़र आएंगे।इस फिल्म में अर्जून रामपाल एक बिलन के रूप में नज़र आएंगे। इसे भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्सन फिल्म भी माना जा रहा है इस फिल्म में sport, games, darama, और बहुत कुछ देखा जा सकता है इस फिल्म के मुख्य आधार है की झोपड़ी मे रहने वाला एक व्यक्ति है जो भूमिगत खेलों की खतरनाक दुनिया की यात्रा पर निकलता है जहां केवल जीत ही प्रतिभागियों के अस्तित्व का वादा कर सकती है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Crakk: jeetegaa to jiyegaa
Crakk: jeetegaa to jiyegaa

 

Crakk: jeetegaa to jiyegaa के किरदार

Crakk jitegaa to jiyegaa में कई कलाकार है जिसमे vidyut jammwal के साथ में नोरा फतेही, अर्जून रामपाल और एमी जैक्सन की परमुख भूमिकाओ में है आदित दत्त आगमी हिंदी एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के निर्देशक है जो एक्सन हिरो फिल्म और PZ पिक्चर्स के बैनर तले vidyut jammwal और पराग सांघवी द्वारा निर्मित है तनिस्क बागची, विक्रम मोंट्रोज और मिथुन शर्मा संगीत निर्देशक के रूप में कार्यरत है इस फिल्म को आदित्य दत्त, रेहान खान और सरीम मोमिन ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म पोलैंड में vidyut jammwal के  किरदार के इर्द गिर्द मुंबई की मलिन बस्तियों से लेकर भूमिगत खेलों के दायरे तक घूमती है।

 

Crakk: jeetegaa to jiyegaa
Crakk: jeetegaa to jiyegaa
Director by   Aditya Datt
Written By Aditya Datt, Rehan Khan and Sarim Momin
Produced by Vidyut Jammwal and Abbas Sayyed
Starring Vidyut Jammwal, Nora Fatehi , Arjun Ram Pal and Ammi Jackson
Cinematography Mark Hamilton
Edited by Sandeep Kurup
Music by Score: Vikram Montrose

Song: Mithoon Sharma,  Tanishk Bagchi and Vikram Montrose

Production Company Action Hero Films
Release Date 23 Feb 2024
Country India
Language Hindi

 

Crakk jitegaa to jiyegaa
Crakk jitegaa to jiyegaa

Crakk: jitegaa to jiyegaa का बजट

इस फिल्म का बजट 50 करोड़ है , माना ये जा रहा है की यह फिल्म vidyut jammwal के लिए एक जम्प मूवी साबित हो सकती है ,जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है

Crakk :jitegaa to jiyegaa रिलीज डेट

यह फिल्म मुख्य अभिनेता vidyut jammwal के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की रिलीज तारीख का अनावरण किया गया है और यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

 

 

By Vijay Mark

मैं The News Ark में राजनीति, प्रौद्योगिकी और नौकरी से संबंधित समाचार लेख लिखता हूं और मुख्य संपादक के रूप में भी काम करता हूं, किसी भी प्रश्न या जानकारी के लिए contact@thenewsark.com पर मेल करें।

Comments are closed.