Urfi Javed

Urfi Javed: Ayodhya Ram Mandir में आज प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम Pran Pratishtha Ceremony चल रहा है। जिसमें देश की करीब 8 हजार बड़ी हस्तियां पहुंची हैं।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने जा रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है और सभी की निगाहे अयोध्या के राम मंदिर पर ही लगयी हुयी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऐसे में सोशल मीडिया में हमेशा अपने अतरंगी कपड़ों से लोगों का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद Urfi Javed को जानते ही होंगे , वह जब भी कुछ करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं। लोग भले ही Urfi Javed पसंद ना करें लेकिन उनकी नई ड्रेस और नई वीडियो का बेसब्री से इंताजर करते रहते हैं। आज भी Urfi Javed ने ऐसा ही किया है। जिसकी वजह से कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग उन्हें बहुत बुरा बता रहे हैं।

Urfi Javed
जब पूरा देश राममय में झूम रहा रहा है इस बीच Urfi Javed भी भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आयी हैं।
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की शुभकानाएं दे रही हैं और हवन कर रही हैं।
लोग उनके इस कदम से तारीफे करने लगे।

यह भी पढ़े>>>>

Ram Mandir के महत्वपूर्ण तत्थ जो सभी को जानना चाहिए।

Hanuman Movie के डारेक्टर प्रशांत वर्मा ने अपने फिल्म का इतना पैसा राम मंदिर को किया दान|

Article 370 Movie: यामी गौतम कश्मीर में एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका के रूप में दिखाई देंगी|

Bade Miyan Chote Miyan Movie: का टीजर इस दिन को होगा रिलीज|

By Vijay Mark

मैं The News Ark में राजनीति, प्रौद्योगिकी और नौकरी से संबंधित समाचार लेख लिखता हूं और मुख्य संपादक के रूप में भी काम करता हूं, किसी भी प्रश्न या जानकारी के लिए contact@thenewsark.com पर मेल करें।

One thought on “Urfi Javed ने क्या कर दिया की लोग उनकी तारीफे करने लगे ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *