dhiraj takri

अगर आप इंस्टाग्राम पे रील्स देखने के शौक़ीन हैं तो आपने इस 21 वर्षीय dhiraj Takri के रील्स को जरूर देखे होंगे। यह लड़का उड़ीसा के एक छोटे से गांव का हैं जो अभी कुछ् महीने पहले ही इंस्टाग्राम पे अकाउंट बना कर लोगों को इंग्लिश सीखना शुरू किया था और देखते देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया और कुछ ही हफ्ते के अंदर 9 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर प्राप्त कर लिया. आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या खास कर दिया इस।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Dhiraj Takri
Dhiraj Takri Instagram profile

अगर आप उनके इंस्टाग्राम ID dhirajtakri पर जायेंगे और उनके रील्स को देखेंगे तो आपको मालूम पड़ेगा की धीरज अपने ट्यूटोरियल के माध्यम से बिना विदेश गए मूल निवासियों की तरह अंग्रेजी बोलना सिखाते हैं. और यह लोगों के द्वारा काफ़ी पसंद भी किया जा रहा हैं. वह कुछ इस तरह से वीडियो बनाते हैं कि वो लोगों को बांधे रखता है। कई मीम्स और मजेदार पंक्तियां होती हैं, जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे! वो अपने फॉलोअर्स को ‘अमेरिकन एक्सेंट’ में इंग्लिश बोलना सिखाते हैं। उनके वीडियो पर लोग जमकर कॉमेंट करते हैं और उनकी तारीफें करते नजर आते हैं।

dhiraj takri के और रील्स देखने के लिए click करे

 

By Vijay Mark

मैं The News Ark में राजनीति, प्रौद्योगिकी और नौकरी से संबंधित समाचार लेख लिखता हूं और मुख्य संपादक के रूप में भी काम करता हूं, किसी भी प्रश्न या जानकारी के लिए contact@thenewsark.com पर मेल करें।