Mark ZuckerbergMark Zuckerberg

Mark Zuckerberg आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, आजकल जो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स हमारे दिनचर्या की हिस्सा बन चुकी है वो Mark Zuckerberg के कम्पनी मेटा की ही देन है। लेकिन अभी हाल ही में मेटा कंपनी के मालिक  Mark Zuckerberg ने अपने सोशल मीडिया पर एक एक पोस्ट डाले थे, जिसमे ओ बीफ खाते दिख रहे है साथ में उन्होंने पोस्ट में लिखा की,  ” वह काउई पर को’ओलाउ रेंच में मवेशी पालना शुरू किये है, तथा उन्हीने बताया की वह मवेशी वाग्यू और एंगस हैं का पालन कर रहे है, तथा उनका लक्ष्य दुनिया में सबसे उच्च गुणवत्ता वाला गोमांस बनाना है तथा उनका कहना है  की उनके मवेशी मैकाडामिया भोजन खाकर और बीयर पीते हुए बड़े होंगे, जैसे खेती में उगाते और पैदा करते हैं। हम चाहते हैं कि पूरी प्रक्रिया स्थानीय और लंबवत रूप से एकीकृत हो और हम अभी यात्रा के शुरुआती दौर में हैं और हर सीज़न में इसमें सुधार करना मज़ेदार है। मेरी सभी परियोजनाओं में से, यह सबसे स्वादिष्ट है।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Mark Zuckerberg
Mark Zuckerberg

उनके इस पोस्ट के बाद ही भारत में कुछ लोगो ने सोशल मीडिया पर Mark Zuckerberg boycott करने लगे है, लोगो का कहना है की उनकी भावना आहत हुयी है

इस पर आपकी क्या राय है  कमेंट करके जरूर बताये ।

By Vijay Mark

मैं The News Ark में राजनीति, प्रौद्योगिकी और नौकरी से संबंधित समाचार लेख लिखता हूं और मुख्य संपादक के रूप में भी काम करता हूं, किसी भी प्रश्न या जानकारी के लिए contact@thenewsark.com पर मेल करें।