Flipkart big billion daysFlipkart big billion days, Image source:-X

“Flipkart big billion days सेल 2024 में iPhone 15 Pro, Samsung Galaxy S23, और Google Pixel 8 जैसे स्मार्टफोन्स पर भारी छूट का लाभ उठाएं। 27 सितंबर से शुरू हो रही इस सेल में शानदार ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठाएं।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Flipkart big billion days: iPhone, Samsung और अन्य स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की सालाना बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 अब जल्द ही शुरू होने वाली है। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 26 सितंबर की मध्यरात्रि से उपलब्ध होगी, जबकि नॉन-प्लस मेंबर्स को 27 सितंबर से इन डील्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा। इस साल भी ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, और होम अप्लायंसेस समेत कई श्रेणियों में शानदार छूट मिलेगी।

iPhone पर धमाकेदार ऑफर

हर साल की तरह, इस बार भी iPhone पर मिलने वाले डिस्काउंट सबसे अधिक चर्चा में हैं। फ्लिपकार्ट ने iPhone 15 Pro को सिर्फ ₹89,999 में लिस्ट किया है, जबकि iPhone 15 Pro Max को ₹1,09,999 में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा, iPhone 15 और iPhone 15 Plus पर भी विशेष छूट की उम्मीद है, हालांकि अभी इनके सटीक ऑफर्स की घोषणा नहीं हुई है।

Samsung स्मार्टफोन्स पर शानदार डील्स

सैमसंग के स्मार्टफोन भी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में भारी छूट के साथ उपलब्ध होंगे। Galaxy S23 सिर्फ ₹37,999 में और Galaxy S23 FE ₹27,999 में मिलेगा। इसके साथ ही, Galaxy A, M और F सीरीज के मॉडल्स पर भी छूट दी जाएगी, जिससे ग्राहकों को बजट के अनुसार ढेरों विकल्प मिलेंगे।

Flipkart big billion days: अन्य ब्रांड्स पर भी मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में केवल Apple और Samsung ही नहीं, बल्कि Vivo, Oppo, और OnePlus जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन भी भारी डिस्काउंट के साथ मिलेंगे। HDFC बैंक के कार्डधारकों को खास फायदा मिलेगा, क्योंकि HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त 10% की छूट दी जाएगी। इसके अलावा, HDFC बैंक के कार्ड से ₹50,000 की खरीदारी पर ₹2,000 की तत्काल छूट और एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹3,000 की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

एक्सचेंज ऑफर और अन्य छूट

फ्लिपकार्ट इस बार iPhone 15 Pro पर “मेगा प्राइस ड्रॉप” का ऑफर लेकर आ रहा है, जिसमें यह फोन ₹89,999 में मिलेगा। iPhone 15 Pro Max की कीमत ₹1,09,900 रखी गई है। इसके अलावा, सैमसंग के Galaxy S24 Ultra, Galaxy S24 और S24+ मॉडल्स पर भी छूट की उम्मीद है।

Flipkart big billion days
Flipkart big billion days, Image Source:-X

Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro पर भी जबरदस्त ऑफर मिलेंगे। Pixel 8, जो फिलहाल ₹71,999 में उपलब्ध है, सेल के दौरान ₹35,000 से कम में मिल सकता है। Pixel 8 Pro की कीमत ₹82,999 के आसपास रहने की उम्मीद है। OnePlus Open Foldable फोन भी इस सेल में ₹1 लाख से कम में खरीदा जा सकेगा, जबकि इसकी मौजूदा कीमत ₹1,24,999 है।

Flipkart big billion days: ऑफर्स का अधिकतम फायदा कैसे उठाएं

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 में जबरदस्त ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए प्लस मेंबर बनना फायदेमंद साबित हो सकता है। प्लस मेंबर्स को 26 सितंबर से एक्सक्लूसिव डील्स मिलेंगी, जबकि नॉन-प्लस मेंबर्स 27 सितंबर से सेल का हिस्सा बन सकेंगे। HDFC बैंक कार्डधारकों के लिए यह सेल और भी फायदेमंद साबित होगी, क्योंकि उन्हें अतिरिक्त छूट मिलेगी।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 आपके लिए एक बेहतरीन मौका है, चाहे आप iPhone, Samsung, या अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स खरीदने की योजना बना रहे हों। शानदार डील्स और छूट पाने के लिए 26 सितंबर की मध्यरात्रि का इंतजार करें और अपने पसंदीदा फोन पर धमाकेदार ऑफर का लाभ उठाएं।

यह भी पढ़े:-

Vivo V40e: जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Ultra Launched in India: जाने इसके कीमत और फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Copilot AI: क्या है, और कैसे इससे अपने काम को आसान बनाये

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *