Singham Again की शूटिंग हैदराबाद, मुंबई और कश्मीर में की गई है, इस फ़िल्म को दीवाली पर रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म के मेकर्स ने ये कन्फर्म किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कि इस फ़िल्म का क्लाइमैक्स बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमैक्स होने वाला है।

Singham Again की कुछ बड़े अपडेट।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म Singham Again कॉप यूनिवर्ष मे तीसरी बड़ी फिल्म है। 2011 में आए फिल्म सिंघम और 2014 में सिंघम रिटर्न का यह तीसरी सिक्वल फ़िल्म है।

अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की यह 13वीं फ़िल्म होने वाली है।अजय देवगन और रोहित शेट्टी के बीच के ताल्लुकात लगभग 30 वर्षों से हैं।

Sigham Again
Sigham Again, image source:- X

विकिपीडिया के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 2023 से चल रहे थी, जुलाई 2024 में किस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब यह पर्दे पर आने के लिए तैयार है। इस दिवाली को यह सिनेमाघर में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी।

कॉप यूनिवर्स में रोहित शेट्टी के निर्देशन लगातार कई बड़ी फिल्में आ चुके हैं। जिन फिल्मों ने सिनेमा घर और बॉक्स ऑफिस में कमाल तो किया ही और फिल्मी दुनिया में कॉप यूनिवर्स को एक अलग मुकाम पर लेकर खड़ा कर दिया।

Singham Again:- रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित कॉपी यूनिवर्सिटी कुछ बड़ी फिल्में।

आईये जाने करें कॉप यूनिवर्स की कुछ फिल्मों के नाम। कॉप यूनिवर्स फिल्मों में सबसे पहला नाम सिंघम है, जिसे 2011 मे रिलीज किया गया था, हालांकि यह साउथ की फ़िल्म बाजीराव सिंघम के रीमेक थी।

कॉप यूनिवर्स मे दूसरे नंबर पर भी जो फिल्म आती है। यह “सिंघम” फिल्म का सीक्वल “सिंघम रिटर्न” था,ये फ़िल्म 2014 में रिलीज हुआ था।

लेकिन यह फिल्म साउथ की रीमेक नहीं थी। नई कहानी और रोहित शेट्टी की बेहतरीन डायरेक्शन के कारण यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इस कोप यूनिवर्स में रोहित शेट्टी की निर्देशन में बनने वाली जो तीसरी फिल्म “सिम्बा”(2018) थी। इस फिल्म के मुख्य किरदार में रणवीर सिंह नजर आए थे।

“सूर्यवंशी” (2021) इस यूनिवर्स की सबसे बड़ी बजट वाली फ़िल्म थी। इस फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार नजर आए थे।

इस फिल्म के क्लाइमेक्स में सिंघम और सिंबा का कैमियो दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। और यह फिल्म हिट लिस्ट में शामिल हो गयी।

Singham Again को लेकर नकारात्मक विचार।

सिंघम अगेन को बड़े इस दिवाली को रिलीज की जाएगी।वहीं दूसरी ओर से खबर आ रही है। कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

इसीलिए दर्शकों का मानना है कि दोनों फिल्मे क्लैश कर सकती है। फिल्मी दर्शन यह बखूबी जानते हैं की दो बड़ी फिल्में समान्य डेट पर आने से किसी एक फिल्म का नुकसान होता है। जैसा हमने इस 15 अगस्त को देखा।

दूसरी ओर से खबर आ रही है कि “Singham Again” का क्लाइमेक्स बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। “Singham Again” मे सूर्यवंशी, सिम्बा का कैमियो देखने को मिल मिलेगा।

यह फिल्म कॉप यूनिवर्स का “एवेंजरस” शाबित हो सकता है।

Singham Again के स्टारकास्ट।

Singham Again के लिए एक बड़े पैमाने पर कास्ट किया गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। आईये जाने इस फ़िल्म के सभी एक्टर्स के नाम।

सिंघम और सिंघम रिटर्न की तरह “अजय देवगन” “Singham Again” में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार “अर्जुन कपूर” को कास्ट किया गया है।

इस फिल्म में अजय देवगन का साथ “करीना कपूर” नज़र आएँगी। साथ है साथ ‘अक्षय कुमार’ ‘टाइगर श्रोफ’ ‘रणवीर सिंह’ ‘दीपिका पादुकोण’ और “जैकी श्रोफ” जैसी बड़े कलाकार नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े :-

Emergency movie controvercy:- फ़िल्म को रोका जा रहा कँगना का बयान..

Yudhra movie: बॉलीवुड की ओर से एक और “kill”।

Arm movie :- साउथ की ओर से एक बड़ा धमाका।

Meiyazhagan movie:- साउथ एक्टर “कार्थी” का नया अंदाज़?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *