DMCSM Part-1 teaser release.DMCSM Part-1 teaser release, image source:-X

“धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज भाग-1, DMCSM Part-1 एक ऐतिहासिक फिल्म है जिसमें ठाकुर अनूप सिंह मुख्य भूमिका में छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार विजराव शेलार द्वारा किया गया है और इसे मराठी, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, और मलयालम भाषाओं में 15 नवंबर 2024 को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में अमृता खानविलकर महारानी येसुबाई की भूमिका में नजर आएंगी। बेहतरीन वीएफएक्स, शानदार एक्शन सीक्वेंस और दमदार विजुअल इफेक्ट्स के साथ, यह फिल्म ऐतिहासिक घटनाओं को जीवंत करेगी।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 DMCSM Part-1 ठाकुर अनूप सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे

श्री रामनवमी के मौके पर ‘धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी’ महाराज भाग-१, DMCSM Part-1 फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन रिलीज़ कार दिया गया है, महावीर छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे ठाकुर अनूप सिंह फिल्म को लेकर गोपनीयता बनाई गई थी, साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में होगी बड़ी तकरार, फिल्म के टीज़र को एक शुभ अवसर पर हजारों दर्शकों के बीच रिलीज किया गया।

धर्म रक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज भाग १ DMCMS Part-1, फ़िल्म तुषार विजराव शेलार के निर्देशन में बनाई जा रही है फिल्म एक ऐतिहासिक फिल्म होगी, फिल्म के मुख्य भूमिका में हमें अनूप सिंह ठाकुर नज, अमृता खानविलकर, किशोर शहाड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, श्री संभाजी महाराज के भूमिका में ठाकुर अनूप सिंह नजर आयेंगे, तो दूसरी और हमें ‘अमृता खानविलकर’, ‘महारानी येसुबाई’ के रूप में नजर आएंगे।

 DMCSM Part-1फिल्म के डायरेक्टर और स्टार कास्ट

     फिल्म के डायरेक्टर 

  तुषार विजयराव शेलार    
          प्रडूसर      संदीप मोहित पाटील,    धर्मेंद्र बोरा, केतानराजे भोसले  सौजन्य निकम, शेखर मोहित पाटील,
          स्टारकास्ट      अनूप सिंह ठाकुर      अमृता खानविलकर किशोर शहणे 

   म्यूजिक डायरेक्टर

  और डायलॉग राइटर्स 

 मोहित कुलकरनी

 हृषिकेश ज़ँनबरे, गणेश फुके, ऋषिकेश परांजपे।

   

 

DMCSM Part-1 रिलीज़ डेट

फिल्म धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी भाग १, मराठी हिंदी तेलुगु कन्नड़ तमिल मलयालम  शाहिद पूरे भारत में पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म के रिलीज तिथि 22 नवंबर 2024 है,

फिल्म में अनूप सिंह ठाकुर छत्रपतिसंभाजी महाराज के किरदार में कहर ढा रहे हैं, बात करें अगर फिल्म की विजुअल और इफेक्ट की तो बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है किया गया है फाइटिंग सीक्वेंस भी अच्छी तरह से प्रेजेंट किया गया है जैसा कि हमने टीज़र में देखा, समंदर का सीन हो या फिर सतह का दोनों सीन अच्छे से शूट किया गया है और सही तरीके से वीएफएक्स का उसे किया गया है, एक एक एक्शन सीन टीजर में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित होता है, साथ ही फिल्म का पोस्टर छात्रपाति संभाजी महाराज के संघ देवो के देव महादेव के संग प्रदर्शित किया गया है जिससे स्पष्ट होता है की फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज जी को महाशिव के कितने बड़े भक्त थे दर्शाया जाएगा.

 DMCSM Part-1 क्या होगी बॉलीवुड साउथ में तकरार?

बॉलीवुड की ओर से आने वाली फिल्म छावा भी छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म होने वाली है जो की 6 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी न्यूज़ रिपोर्टर के मुताबिक फिल्म के दो डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है एक और बॉलीवुड के डायरेक्टर तो दूसरी और हॉलीवुड से डायरेक्टर्स को लिया गया है.

अंततः, फ़िल्म ‘धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज’ और फ़िल्म छावा से पहले रिलीज की जाएगी, मार्क्स और दर्शकों में रयूमर्स चल रहा है कि दोनों ही फिल्मों की स्टोरी लाइन एक जैसी ही ना हो जाए नहीं तो फिल्म के मार्क्स को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है, दोनों ही फिल्में बड़े बजट पर बनाए जा रही है और पर इंडिया रिलीज की जाएगी।

यह बी पढ़े:- 

Singham Again: रामायण से लेकर श्रीलंका मिशन तक, जानें पूरी कहानी

Thalapathy 69 movie updates: विजय, बॉबी संग दिखेंगी पूजा हेगड़े।

Sinners Movie: दिल दहला देनेवाला ट्रेलर हुआ रिलीज़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *